16, November 2018 6:00 PM
Breaking News

एक बार सुनकर नहीं भरेगा मन, इश्‍क की तरह खूबसूरत है धड़क का टाइटल ट्रैक…

मुंबई। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क का पहला गाना रिलीज हो गया है। फिल्म का प‍हला गाना इसका टाइटल ट्रैक है। श्रेया घोषाल और अजय गोगावले की सुरीली आवाज में धड़क के रोमांटिक बोल सीधे दिल को छूते हैं।
 फिल्म धड़क
धड़क गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। इसका म्‍यूजिक अजय-अतुल ने दिया है। गाने को सुनते ही इसे बार-बार सुनने का मन करता है। ट्रेलर से ज्‍यादा गाने में ईशान और जाह्नवी रोमांटिक लगे हैं। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म में इनकी केमिस्‍ट्री काफी जबरदस्‍त होने वाली है।
गाने की ज्‍यादातर लोकेशन ट्रेलर में नजर आ चुकी हैं। इसके बावजूद दोनों के बीच का प्‍यार और गाने के खूबसूरत बोल एक पल के लिए पलक झपकने नहीं देते हैं।
बता दें, धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्म घड़क का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही लॉन्‍च हुआ है। ट्रेलर रिलीज के बाद काफी दिनों तक यूट्यूब पर पहले नम्‍बर पर ट्रेंड कर रहा था। धड़क के ट्रेलर ने बॉलीवुड की ओर से तो काफी तारीफ लूटी है लेकिन इसे मराठी फिल्म लवर्स ने काफी ट्रोल किया है।
असल में शशांक खैतान द्वारा डायरेक्‍ट ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। सैराट को नागराज मंजुले ने डायरेक्‍ट किया था। वहीं धड़क को डायरेक्‍ट करने वाले शशांक खैतान इससे पहले ‘हम्‍पटी शर्मा की दुल्‍हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ डायरेक्‍ट कर चुके हैं।
ट्रेलर के बारे के बता दें, धड़क का ट्रेलर मिक्‍स्‍ड एंटरटेनमेंट पैकेज था। उसमें ड्रामा, लव, रोमांस और इन्टेंस एक्‍शन देखने को मिला। एक कॉलेज लाइफ की यंग लव स्‍टोरी से हुई शुरुआत रोमांटिक होने के साथ अंत तक काफी इन्‍टेंस हो जाती है।
यह भी पढ़ें: ‘राजी’ ने मारी बाजी, ‘रेस 3’ के आगे नहीं तोड़ा दम
धड़क में आपको सैराट का टच इसके म्‍यूजिक में सुनने को मिलेगा। इसके प्रोमो में ‘झिंगाट’ सुनने को मिला है, जो कि सैराट का असली गाना है। करण के मुताबिक धड़क में सैराट के दो गाने शामिल होंगे।
फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होगी।
 
https://t.co/pqN4sFBRNl
Let the feeling of someone making your heart go #Dhadak take over!❤ #DhadakTitleTrack out now! https://t.co/pqN4sFBRNl
@apoorvamehta18 @KuttySujay #Janhvi #Ishaan @ShashankKhaitan @ZeeStudios_ @AjayAtulOnline @OfficialAMITABH @ZeeMusicCompany pic.twitter.com/9IVH6a4aM3
— Karan Johar (@karanjohar) June 20, 2018

Presenting our first song … #DhadakTitleTrack … @AjayAtulOnline @OfficialAMITABH @shreyaghoshal @karanjohar @ZeeMusicCompany @ZeeStudios_ @apoorvamehta18 https://t.co/feSwdiyjpV
— Shashank khaitan (@ShashankKhaitan) June 20, 2018

(साभार : एजेन्सी / निज-संवाददाता / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट सबसे तेज पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं | इन्टरनेट न रहने पर भी चलने वाला हमारा एंड्राइड ऐप आज ही लोड करें |

loading...

About Digital Team Pradesh Lehar

Check Also

नॉच डिसप्ले वाला नोकिया 5.1 प्लस सर्टिफिकेशन्स साइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च…

नोकिया को लेकर कुछ दिनों पहले ही खबर आई ​थी कि नोकिया का मालिकाना हक रखने वाली टेक कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया 5.1 के एक और वर्ज़न नोकिया 5.1 प

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *