21, January 2019 2:31 AM
Breaking News

रायबरेली;एसपी सुजाता सिंह ने किसी भी राजनीतिक दबाव में कार्य नही किया, सात माह के कार्य काल मे अपराधों पर अंकुश लगा दिया।

किसी भी राजनीतिक दबाव में कार्य नही किया, एसपी सुजाता सिंह ने, सात माह के कार्य काल मे अपराधों पर अंकुश लगा दिया

रायबरेली:पुलिस विभाग की मुखिया श्रीमती सुजाता सिंह (आईपीएस) का दबादला लखनऊ हो गया है।जबसे सुजाता सिंह कप्तान बनकर रायबरेली आयी,तब से कई अच्छे कार्य हुए,काफी संख्या में आपराधियों को जेल भेजने का कार्य किया।जिले में अपराध को कम करने के लिए कई बार खुद ही रात्रि गश्त की जांच करती थी।कप्तान सुजाता सिंह के निर्देशन में विगत महीनों में कई हत्याओं में शामिल कई अपराधियों को जेल भेज दिया गया।जिले की पुलिसिंग व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने में विशेष ध्यान देने वाली थी।
सबसे खास बात यह रही कि जिले राजनीतिक दबाव ज्यादा रहता है,किन्तु एसपी साहिबा ने किसी भी राजनीतिक दबाव को स्वीकार नही किया। अपनी 7 माह के कार्यकाल में एसपी सुजाता सिंह ने प्रशासन की दृष्टि से जनपद रायबरेली में एक असाधारण उपलब्धि हासिल की, पहली महिला एसपी रायबरेली को मिली जिन्होंने 7 माह में अपराधियों के ग्राफ एकदम से कम कर दिया, अपराधी जिला छोड़ने के लिए मजबूर हो गए, अपराध पर अंकुश लग गया, फरियादियों से डायरेक्ट मिलती थी हर समाधान दिवस में अग्रसारित भूमिका थाने में रहती रही हैं। जिले के अंदर इन 7 माह में कोई भी घटना चाहे वह छोटी रही हो या बड़ी, पूरी मुस्तैदी के साथ उसका पर्दाफाश किया।

loading...

About लवलेश पाण्डेय

Check Also

बड़ी खबर-प्राथमिक विद्यालय हरिहरपुर में चलती है प्रधनाध्यपक कि दबंगई समय से नही जाता स्कूल छोटे-छोटे बच्चों से लगवाता है स्कूल में झाड़ू!

चित्रकूट——–कर्वी ब्लॉक अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय हरिहरपुर का प्रधनाध्यपक पूरी दबंगई के साथ छोटे छोटे स्कूली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *