21, January 2019 2:52 AM
Breaking News

सत्ता के नशे में मदमस्त एसडीएम डलमऊ की दबंगई,शिक्षक को थप्पड़ों से पीटा,वीडियो हुआ वायरल।

रायबरेली। अपनी विवादित कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहने वाले एसडीएम डलमऊ जीत लाल सैनी की दबंगई का एक वीडियो बुधवार को वायरल हुआ है,जिसमें वे एक शिक्षक को थप्पड़ों से पीट रहे हैं। उनकी पिटाई का शिकार शिक्षक लालगंज ब्लाक के बहरामपुर प्राथमिक विद्यालय के हेड मास्टर ओमप्रकाश हैं। रेल कोच फैक्ट्री के सामने ओमप्रकाश की पुश्तैनी जमीन है, जिस पर उन्होंने सीसी के पिलर खड़े करके कटीले तारों से उसे घेर रखा है ।वहां निर्माण के लिए 15000 ईंटा भी लगा था। शिक्षक ओमप्रकाश का कहना है कि मंगलवार को अचानक एसडीएम डलमऊ सैनी वहां पहुंचे और उन्होंने जेसीबी से उनकी जमीन के पिलर उखाड़वा कर फेंकवा दिए। साथ ही प्लॉट पर लगा 15000 ईटा भी कहीं उठा कर फेंक दिया गया। इस बात की जानकारी जब शिक्षक को हुई तो बुधवार को उन्होंने अवकाश लिया और एसडीएम से मिलने पहुंच गये। रेल कोच फैक्टरी में 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री का आगमन है।उसी के चलते वहां तैयारियां चल रही हैं। घटनास्थल के पास ही तैयारियों के सिलसिले में एसडीएम जीत लाल सैनी मौजूद थे। शिक्षक का कहना है कि वह विनम्रता पूर्वक उनके पास गया उनके पैर छुए और अपनी जमीन पर ढहाए गए निर्माण के बारे में उनसे कारण जानना।चाहा। इतनी सी बात पर एसडीएम आगबबूला हो गए। वह अपनी गाड़ी से उतरकर शिक्षक को पीटने लगे। एसडीएम का कहना था कि वह जमीन सरकारी है। वहां पार्किंग बनेगी। इसलिए उसे ढहाय गया है। उधर शिक्षक ओमप्रकाश का कहना है कि जमीन उसके बुजुर्गों की है जिसकी बाकायदा उसके पास खतौनी है। एसडीएम ने गलत तरीके से उनका निर्माण ढहाया है। उसे कोई नोटिस भी नही दी गई। क्या कार्यक्रम के नाम पर किसी का निर्माण ढहाया जाएगा। सरेआम शिक्षक से मारपीट के दौरान वहां एक सैकड़ा से अधिक लोग मौजूद थे। इस बाबत जब एसडीएम जीत लाल सैनी से उनके सीयूजी नंबर पर संपर्क करने का कई बार प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने सीयूजी मोबाइल फोन नही उठाया।

ऐसे संस्कारहीन,अमर्यादित व असभ्य उपजिलाधिकारी डलमऊ की इस रवैया से शिक्षक संगठनों में उबाल है,जल्द ही इसका असर कहीं न कहीं जरूर दिखाई देगा।

loading...

About लवलेश पाण्डेय

Check Also

बड़ी खबर-प्राथमिक विद्यालय हरिहरपुर में चलती है प्रधनाध्यपक कि दबंगई समय से नही जाता स्कूल छोटे-छोटे बच्चों से लगवाता है स्कूल में झाड़ू!

चित्रकूट——–कर्वी ब्लॉक अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय हरिहरपुर का प्रधनाध्यपक पूरी दबंगई के साथ छोटे छोटे स्कूली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *